पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चोरी की 6 लग्ज़री कार व 3 रॉयल एनफील्ड के साथ पांच बदमाश गिरफ्तार

शैफाली रस्तोगी (संवाददाता)

बरेली । पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बरेली व क्षेत्रीय अधिकारी नवाबगंज के पर्यवेक्षक में वाहन चोरी की घटनाओं की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत मिली सूचना पर प्रभारी निरीक्षक भोजीपुरा मनोज कुमार त्यागी के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ग्राम सैदपुर चुन्नीलाल के सामने दिल्ली लखनऊ हाईवे किनारे पहुंची । जहां चोरी के वाहनों की तस्करी करने वाले कई तस्कर खाली पड़ी जगह पर वाहनों की बिक्री हेतु इकट्ठे थे । जहां पहुंचकर पुलिस ने पूरे एरिया के साथ बदमाशों को घेर लिया । जिसके बाद खुद को घिरते देख बदमाशों ने पुलिस पर जानलेवा फायरिंग कर दी। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद 5 बदमाशों को चोरी की हुई गाड़ियों के साथ गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से 6 लग्ज़री कार, 3 रॉयल एनफील्ड बुलेट व अवैध हथियारों के साथ बरामद किया गया । चोरी किए हुए वाहनों में ब्रिजा, स्विफ्ट डिजायर, बलेनो, अर्टिमा शामिल है। वहीं 3 रॉयल एनफील्ड बुलेट बरामद हुई। साथ ही बदमाशों के पास से दो 315 बोर के तमंचे व 3 अदद चाकू भी बरामद हुए।

गिरफ्तार किए हुए बदमाशों में ईब्रे अली, नंदराम, अमन कुमार, फरहद उर्फ गुड्डू थाना इज्जतनगर बरेली के निवासी है, अकरम थाना हाफिजगंज बरेली निवासी है।
पुलिस के अनुसार यह चोर राजधानी दिल्ली से चोरी की हुए गाड़ियों का उनकी मिलती जुलती गाड़ियों की डुप्लीकेट आरसी, आरसी पर अंकित रजिस्ट्रेशन नंबर व चेचिस नंबर निकलवाकर चोरी की गई गाड़ियों पर लगा देते थे। जिससे इन गाड़ियों की पहचान करना मुश्किल हो जाता था।
पुलिस ने बताया कि यह बदमाश गैंग बनाकर काफी समय से यह काम कर रहे थे। इसमें 8 चोर भागने में सफल रहे जिनकी खोज पुलिस कर रही है। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार इस गैंग का सरगना संभल का रहने वाला है। जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!