केरल हाईकोर्ट ने ऑफिसियल वेबसाइट पर रिसर्च असिस्टेंट के पदों पर निकाली भर्ती, करें आवेदन

केरल हाईकोर्ट ने गुरुवार को ऑफिशियल वेबसाइट पर रिसर्च असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 5 अगस्त 2020 से शुरू की जाएगी।

आवेदन प्रकिया शुरू होने पर इच्छुक और योग्य उम्मीदवार हाईकोर्ट की ऑफिशियल वेबसाइट hckrecruitment.nic.in पर विजिट कर 28 अगस्त से पहले आवेदन कर सकते हैं। हालांकि आवश्यक दस्तावेज की प्रतियों की प्राप्ति की अंतिम तिथि 9 अक्टूबर, 2020 है। इस भर्ती के जरिए केरल हाईकोर्ट में रिसर्च असिस्टेंट के 33 रिक्त पदों को भरा जाएगा।

शैक्षणिक योग्यता:
इस भर्ती प्रक्रिया का हिस्सा बनने के लिए उम्मीदवार को लॉ में ग्रेजुएशन होना जरूरी है। इसके अलावा फाइनल ईयर / सेमेस्टर लॉ स्टूडेंट भी आवेदन करने के पात्र हैं।

आयु सीमा:
इस भर्ती का हिस्सा बनने के लिए आवेदक की उम्र 26 अगस्त 1992 और 25 अगस्त 1998 के बीच होना अनिवार्य है। इस भर्ती संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट hckrecruitment.nic.in पर विजिट करने की सलाह दी जाती है। इसके अलावा उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन को पढ़ने के लिए नोटिफिकेशन सेक्शन पर जाकर “Research Assistant (Temporary)” पर क्लिक कर सकते हैं।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!