धर्म प्रेमियों ने तिलक लगाकर मंगलमय यात्रा की शुभकामना देकर अयोध्या के लिए किया विदा

घनश्याम पांडे/विनित शर्मा (संवाददाता)

चोपन। आगामी ५ अगस्त को अयोध्या में श्रीराम मंदिर का शिलान्यास देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र भाई मोदी के कर कमलों से होना सुनिश्चित हुआ है। जिसके लिए संपूर्ण भारत वर्ष के पवित्र नदियों का जल शक्तिपीठों की मिट्टी अयोध्या में रामभक्तों द्वारा पहुंचाया जा रहा है। तथा व्यवस्था की दृष्टि से कुछ चुनिंदा वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को भी अयोध्या बुलाया गया है।

इसी क्रम में श्रीराम मंदिर आंदोलन से जुड़े विश्व हिन्दू परिषद के वरिष्ठ नेता काशी प्रांत के धर्म प्रसार प्रमुख सोनभद्र जिले के निवासी नरसिंह त्रिपाठी को भी अयोध्या पहुंचने का निर्देश संगठन के उच्च अधिकारियों का प्राप्त हुआ है जिसके बाद आज चोपन अपने निवास स्थान से त्रिपाठी को अयोध्या प्रस्थान करते समय विश्व हिन्दू परिषद, भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं नगर के धर्म प्रेमियों ने तिलक लगाकर मंगलमय यात्रा की शुभकामना देकर विदा किया।

उनके सहयोगी के रूप में जिला धर्म प्रसार प्रमुख बृजेश मोदनवाल भी अयोध्या के लिए प्रस्थान किए।इस अवसर पर गिरिवासी वनवासी सेवा प्रकल्प के उपाध्यक्ष विद्याशंकर पांडे, विहिप के जिला उपाध्यक्ष जनार्दन बैसवार, नगर अध्यक्ष अरविंद सिंह, मंत्री दिनेश रावत भाजपा मंडल अध्यक्ष सुनील सिंह,व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जैन सहित अनेक विहिप एवं भाजपा कार्यकर्ता व भक्त गण उपस्थित थे और चोपन थानाध्यक्ष नवीन तिवारी मय फोर्स के साथ मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!