मेरठ से आई रेडीमेड मिठाई, भरे गए नमूने

सुरेश श्रीवास्तव (संवाददाता)

खुटार (शाहजहांपुर) । खाद एवं रसद विभाग की टीम द्वारा छापेमारी कर बाहर से आई रेडीमेड मिठाई सहित किराने के सामान व होटलों से खाद्य पदार्थों के सैंपल लिए गए।
बाहर से लाकर अवैध रूप से भारी मात्रा में मिलावटी मिष्ठान का स्टाक कर क्षेत्र में बिक्री करने की सूचना पर आज तकरीबन 12:00 बजे फूड इंस्पेक्टर जयपाल सिंह, खाद्य सुरक्षा अधिकारी जलालाबाद रामजी शुक्ला तथा अभिहित अधिकारी शाहजहांपुर विजय कुमार वर्मा ने पुलिस बल के साथ तिकुनिया से बुझिया मार्ग स्थित एक विद्यालय पर छापा मारा विद्यालय के कमरे में केक व छेनो से भरे हुए 45 मिठाइयों के डिब्बे मिले डिब्बों के मालिक की मौजूदगी ना होने के कारण टीम ने विद्यालय के कमरे को सील करा दिया । विद्यालय बाले मकान के मालिक अरविंद सक्सेना ने टीम को बताया कि उन्होंने कमरा किराए पर दिया है मिठाई से उनका कोई संबंध नहीं है इसके बाद मिठाई के मालिक के आने पर टीम ने डिब्बों से केक व छेना दो प्रकार के मिषठानो का सैंपल ले लिया है।
इसी के साथ टीम द्वारा खुटार तिकुनिया पूरनपुर रोड स्थित रिजवान किराना स्टोर से लाल मिर्च पाउडर तथा बंडा रोड स्थित पंजाब रेस्टोरेंट से मिठाई पेडों का सैंपल भी लिया गया है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!