पटना में कोरोना मरीज ने की आत्महत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार की राजधानी पटना में कोरोना के एक मरीज ने आत्महत्या कर ली है । मरीज ने एम्स की छत से कूदकर आत्महत्या की । वह कोविड वार्ड में भर्ती था। मृतक मोहम्मदपुर का रहने वाला है ।

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई । मरीज कोविड वार्ड से बाहर निकलकर छत पर गया और वहां से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है । वहीं मरीज के सुसाइड करने से एम्स में हड़कंप मच गया ।

फुलवारी शरीफ के थानेदार रफीकुर रहमान ने कहा कि एक मरीज ने अस्पताल की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है । वह बिहटा के मोहम्मदपुर का रहने वाला है । मृतक की पहचान बिहटा के मोहम्मदपुर निवासी रोहित कुमार के रूप में की गई है।

बता दें कि बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. शुक्रवार को राज्य में 1,820 नए मामले सामने आए । बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या 33,511 हो गई है । पिछले 24 घंटे में 1,873 मरीज ठीकर होकर अपने घर लौटे हैं । इस दौरान 9 मरीजों की मौत हुई है । बिहार में कोरोना से अब तक 221 लोगों की जान जा चुकी है ।

उधर, ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में भी कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा 13 के पार हो चुका है। भारत में कोरोना का रिकवरी रेट बढ़कर 63.45 फीसदी हो गया है । स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक शुक्रवार सुबह तक देश में 12,87,945 कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टि हो चुकी है । 8,17,209 कोरोना मरीज ठीक भी हो चुके हैं। इसके अलावा 30,601 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!