‘टाइगर’ सीरीज की तीसरी फिल्म में सलमान खान और कबीर खान साथ कर सकते हैं काम

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी नई फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उनके अपोजिट दिशा पटानी नजर आएंगी। अब खबर आ रही है कि डायरेक्टर कबीर खान ‘टाइगर’ सीरीज की तीसरी फिल्म बनाने जा रहे हैं। मालूम हो कि कबीर खान ने सलमान खान को लेकर फिल्म एक था टाइगर बनाई थी। हालांकि, सीरीज की दूसरी फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था लेकिन सीरीज की तीसरी फिल्म के एक बार फिर सलमान और कबीर काम करने जा रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक ‘टाइगर’ सीरीज की तीसरी फिल्म अपने शुरुआती चरण में हैं लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। हालांकि इन दिनों कबीर खान स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 83 को लेकर सुर्खियों में हैं। यह एक मल्टीस्टार फिल्म है जिसमें रणवीर सिंह, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे।

वहीं, दीपिका, कपिल की पत्नी रोमी भाटिया के रोल में हैं। इसके अलावा पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, एमी वर्क और अन्य सितारे इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं। मेकर्स ने बीते मार्च या अप्रैल में इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने की योजना बनाई थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इवेंट को टाल दिया गया।

सलमान खान की आने वाली फिल्मों में डायरेक्टर प्रभुदेवा की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ प्रमुख है। इस फिल्म में सलमान खान और दिशा पाटनी के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिका दिखेंगे। फिल्म में एक बार फिर सलमान खान अंडरकवर पुलिस ऑफिसर का रोल निभाते हुए नजर आएंगे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!