भाजपा के वरिष्ठ नेता व एम0पी0 के राज्यपाल लाल जी टंडन के निधन पर भाजपाजनों ने शोक सभा कर दी श्रद्धांजलि

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । मध्यप्रदेश के राज्यपाल और भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल जी टण्डन का लखनऊ में निधन समाचार मिलते ही भाजपा सोनभद्र के कार्यकर्तांओं में शोक की लहर दौड़ गयी।
मध्यप्रदेश के राज्यपाल भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल जी टण्डन के निधन होने पर भाजपा के जिला कार्यालय पर शोक सभा का आयोजन किया गया। शोक सभा में दो मिनट का मौन रखकर दिवांगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गयी।

शोक सभा में पूर्व विधान परिषद सदस्य जयप्रकाश चतुर्वेदी ने कहा कि “लाल जी टण्डन को उनकी समाज सेवा के लिए सदैव याद किया जायेगा उन्होंने भारतीय जनता पार्टी उ0प्र0 के मजबूत बनाने में अहम भूमिका निभाया था। वे जनता कि भलाई के लिए काम करने वाले नेता थे। लाल जी टण्डन को कानूनी मामलों की बहुत ही अच्छी जानकारी रही और अटल जी के साथ उन्होने लंबा समय बिताया। लाल जी टण्डन कई बार लखनऊ के विधायक व मंत्री रहे लखनऊ से सांसद भी रहे इस समय मध्यप्रदेश के राज्यपाल रहते हुए उनका निधन हो गया मै उनके प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करता हुँ।”

शोक सभा में भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे ने कहा कि “मध्यप्रदेश के राज्यपाल एवं उ0प्र0 भाजपा के वरिष्ठ नेता के निधन का समाचार बहुत ही पीड़ादायक है टण्डन जी एक सरल स्वभाव के व्यक्ति थे उनका जीवन अपने कार्यकर्ताओं के प्रति बहुत उदार रहा करता था। उनका लंबा सर्वाधिक जीवन जनता की सेवा में समर्पित रहा उन्होनें अपने काम से एक अलग छाप छोड़ी है लाल जी टण्डन एक मिलनसार व्यक्ति होने के कारण कार्यकर्ताओं के बीच बहुत लोकप्रिय थे विभिन्न पदों पर रहते हुए उन्होंने जो जो विकास कार्य कराये उनकी आज भी लखनऊ की जनता करती है ईश्वर समस्त शोक संतप्त परिवार को दुःख की इस घड़ी में धैर्य और संबल प्रदान करें।”

शोकसभा में मुख्यरुप से रमेश मिश्रा, गोविंद यादव, अशोक मिश्रा, तिरथराज, भूपेश चौबे, अनिल मौर्या, संजय गोंड, धर्मवीर तिवारी, छोटेलाल खरवार, ओंकार केशरी, रामलखन सिंह, अनूप तिवारी, ई0 रमेश पटेल, ओमप्रकाश दूबे, कृष्णमुरारी गुप्ता, रामसुन्दर निषाद, अमरनाथ पटेल, उदय नाथ मौर्य, कुसुम शर्मा, अनिल सिंह गौतम, अजीत रावत, शंम्भूनारायण सिंह, संतोष शुक्ला, विशाल पाण्डेय, रंजना सिंह, विनय श्रीवास्तव, सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!