राहत:कोरोना टेस्ट सैम्पल लैब सीएचसी बिलसंडा पर रहेगी उपलब्ध

रिविन शुक्ला (संवाददाता)

विधायक प्रतिनिधि ने एमएलए को बताई थी समस्या

बिलसंडा। पीलीभीत में इस समय कोरोना का संकट गहराता जा रहा है ,जनपद में कोरोना का अकड़ा बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। वही भाजपा के वरिष्ठ नेता डीके गुप्ता ने बताया है कि बिलसंडा क्षेत्र के लोगों के लिए इस संकट की घड़ी में सोमवार को क्षेत्रीय विधायक रामसरन वर्मा से मुलाकात की और इस समस्या से अवगत कराया गया है।
विधायक ने इस समस्या को गम्भीरता से लिया और मुख्य चिकित्सा अधिकारी सीमा अग्रवाल से बात की गई।
वही बिलसंडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉक्टर श्रीराम ने बताया कि नगर के लिए सप्ताह में एक बार “कोरोना सेम्पल टेस्ट लैब” तो आती है,पर उसका कोई दिन निश्चित न होने से लोगों में परेशानी होती है,
जब इसका दिन सीएचसी पर निश्चित होगा तो समस्या ही नही रहेगी।उन्होंने बताया यह लैब सीएचसी पर मौजूद रहेगी,गांव या मुहल्ले में ऐसा कोई मामला संज्ञान में आता है,या उसमे लक्षण दिखते हैं तो तुरन्त ही उसे सीएचसी पर लाकर उस मोबाइल लैब में जांच होगी,यदि रिपोर्ट पाजटिव आती है तो उसे उपचार के लिए बाहर भेजा जाएगा।
वही भाजपा नेता डीके गुप्ता की इस पहल पर चेयरमैन अटल सिंह जायसवाल ,डा.मनमीत गुप्ता, पंकज जायसवाल ,विक्रमनरेश जायसवाल ,सभासद बिकेस जायसवाल ,प्रियंक तिवारी उर्फ मुल्लन, अधिवक्ता आशीष सक्सेना सभासद पति ,अजय जायसवाल ,डा.पंकज गुप्ता, बंटी बाबू गुप्ता ,नरेंद्रमोहन सक्सेना, सहित नगर के तमाम लोगों द्वारा सराहना की गई है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!