सोनभद्र में कोरोना का कहर जारी, एक दिन में मिले 20 पुलिसकर्मियों सहित 34 नए कोरोना संक्रमित

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । जनपद सोनभद्र में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां बहुत तेजी से पॉज़िटिव मामले सामने आ रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक आज 20 पुलिसकर्मियों सहित कुल 34 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 315 हो गई है।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 एस0के0 उपाध्याय ने बताया कि आज बीएचयू से प्राप्त रिपोर्ट में 20 पुलिसकर्मियों समेत 33 लोगों पॉजिटिव मिले हैं जबकि एक व्यक्ति की पॉजिटिव रिपोर्ट गैर जनपद में मिला है जो सोनभद्र निवासी है। जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 315 हो गई है जबकि 78 लोग स्वस्थ होकर अपने घर चले गए।

डॉ0 एस0के0 उपाध्याय ने बताया कि “राबर्ट्सगंज कोतवाली में तैनात 08 पुलिसकर्मी व बभनी थाने में तैनात 12 पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पाजिटीव आयी है। बभनी थाना क्षेत्र के दो लोग व ओबरा नगर के रेलवे कालोनी निवासी एक व्यक्ति की रिपोर्ट पाजिटिव आयी है। राबर्ट्सगंज शहर के इमरती कॉलोनी के एक ही परिवार के पांच लोग व आसपास के चार लोग पाजिटिव आये हैं। चुर्क नगर का भी एक व्यक्ति भी पाजिटिव आया है साथ ही रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के गेंगुआर गाँव निवासी एक 33 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट भी धनात्मक पायी गयी है। सभी 34 मरीजों को इलाज हेतु कोविड अस्पताल भेजा जा रहा है।”

जिला प्रशासन को नए मरीजों के बारे में अवगत करा दिया गया है। प्रशासन द्वारा सारे क्षेत्रों को सील करने व सेनेटाइज करने की व्यवस्था की जा रही हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम सभी मरीजों की कांट्रैक्ट ट्रेसिंग में जुट गई।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!