दबोचे गए चार अपराधी, अवैध तमंचा व कारतूस बरामद

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही(ब्यूरो)

ग़ाज़ीपुर। शासन के निर्देश के बाद अब पुलिस सक्रिय हो गई है और अपराधियों की धरपकड़ तेज हो गई है। जिले के चार थानों की पुलिस ने शनिवार को अलग-अलग थानों के चार टॉपटेन अपराधियों को गिफ्तार कर जेल भेज दिया। सुहवल, जंगीपुर, करीमुद्दीनपुर व नोनहरा थाने की पुलिस को मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान सफलता मिली। तलाशी में इनके पास से दो अवैध तमंचा, दो कारतूस व करीब तीन किलो गांजा बरामद किया गया। सुहवल पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पटकनियां निवासी चंद्रभूषण सिंह उर्फ बूढ़ा सिंह को कालूपुर तिराहे पर चेकिंग के दौरान धर दबोचा।
अनुज सिंह पर आठ मुकदमा है पंजीकृत
प्रभारी निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि चंद्रभूषण सिंह उर्फ बूढ़ा सिंह के खिलाफ पास्को सहित गुंडा एक्ट के मुकदमा पंजीकृत है। वह काफी दिनों से फरार चल रहा था। तलाशी में उसके पास से एक किलो 800 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। वहीं नोनहरा पुलिस ने बौरी पुल के पास से शातिर अपराधी अनुज सिंह उर्फ डालू सिंह को धर दबोचा। यह क्यामपुर का रहने वाला है। इसके खिलाफ विभिन्न मामलों में गाजीपुर सहित बलिया जिले में कुल आठ मुकदमा पंजीकृत है। थानाध्यक्ष शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि तलाशी में इसके पास से एक किला चार सौ ग्राम गांजा बरामद किया गया है।
डबलू बिंद भी चढ़ा पुलिस के हत्‍थे, अपराधी अभ्दुदानंद भी गिरफ्तार करीमुद्दीनपुर पुलिस ने गंधपा सड़क तिराहे के पास गंधपा निवासी व थाने का टॉपटेन अपराधी डबलू बिंद को गिरफ्तार कर लिया। इसके पास तलाशी में एक तमंचा 315 बोर व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। थानाध्यक्ष दिव्यप्रकाश सिंह ने बताया कि इसके विरूद्ध कुल तीन मुकदमा पंजीकृत है। वहीं जंगीपुर पुलिस ने नवापुरा तिराहे के पास से अरसदपुर निवासी थाने के टॉपटेन अपराधी अभ्दुदानंद को धर दबोचा। इसके पास से 315 बोर का एक तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद हुआ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!