व्यापार मंडल का प्रतिनिधि आज जिलाधिकारी से की मुलाकात, छूट देने की मांग

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर । व्यापार मंडल का प्रतिनिधि आज जिलाधिकारी नितीश कुमार से जाकर मिला और फरीदपुर के व्यापारियों की समस्याएं बताईं ।जिलाधिकारी ने व्यापारियों की बातों को गंभीरता से सुना । जिलाधिकारी ने व्यापारियों से कहा कि बाजारों में लोग मास्क तक पहनने को तैयार नहीं ।

फरीदपुर में कोरोना संक्रमण का सबसे अधिक प्रकोप है । ऐसे में छूट देने पर संक्रमण की दर और तेजी से बढ़ सकती है । व्यापार मंडल ने जिलाधिकारी को आश्वासन दिया के व्यापारियों के बीच जागरूकता अभियान चलाएंगे ताकि व्यापारी मास्क लगाकर व्यापार करें और शारीरिक दूरी का पालन करने का प्रयास करें । उन्होंने कहा कि यदि छूट मिले तो फरीदपुर के बाजार को मॉडल बाजार के रूप में तैयार करके दिखाएंगे । जिलाधिकारी ने व्यापार प्रतिनिधियों से कहा सभी लोग मिलकर इस तरह के इंतजाम करें कि बाजार में मानकों का पूरी तरह पालन हो, तो छूट देने पर विचार किया जाएगा ।

फिलहाल व्यापार मंडल बाजार में जागरूकता अभियान चलाकर व्यापारियों को मास्क लगाने और दुकानों पर भीड़ ना लगने देने के लिए प्रेरित करेगा । यदि ऐसा हो सका तो रोस्टर में फरीदपुर के व्यापारियों को विशेष छूट जरूर मिलेगी । लेकिन इसके लिए सभी को आगे आना पड़ेगा ।इस मौके पर बीएन अग्रवाल राजीव मिश्रा वीरेंद्र अग्रवाल अनुज शुक्ला ब्रह्मा शंकर गुप्ता आदि मौजूद थे ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!