नाबालिग किशोरी के साथ युवक ने किया छेड़छाड़, पुलिस जांच में जुटी

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर । तहसील क्षेत्र के एक गांव में विगत दिवस अपने मामा के घर पर रहकर पढ़ाई कर रही एक नाबालिग लड़की के साथ गांव का ही एक युवक अश्लील हरकतें करने लगा । जब लड़की ने विरोध करना शुरू किया तो उसके साथ मारपीट करने लगा और घायल कर दिया । घटना की जानकारी के बाद घायल लड़की को एक निजी प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया और लड़की के मामा ने घटना की जानकारी थाने में दे दी ।

तहरीर प्राप्त सूचना के अनुसार जनपद बदायूं के थाना बिनावर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीय एक किशोरी अपने मामा के घर पर रहकर जूनियर हाई स्कूल में पढ़ाई कर रही है। विगत दिवस गांव का ही एक युवक साय 4:00 बजे घर पर पहुंचा और यह कहा कि तुम्हारे मामा का खेत पर जानवरों को लेकर झगड़ा हो गया है, तुम चलो जानवर ले आओ । उक्त लड़के ने लड़की कोअपनी बाइक पर बैठा कर जंगल में ले गया और गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा । जब लड़की इसका विरोध करने लगी तो लड़का उसके साथ मारपीट कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया । जिससे वह बेहोश हो गई। यह देख लड़का घबरा गया और वह युवती को घायल अवस्था में अपनी बाइक पर ले जाकर कस्बे के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया। युवती के मामा को जब इस घटना की जानकारी हुई तो वे अस्पताल पहुंचे । जहां लड़की ने अपने मामा को आपबीती घटना की जानकारी दी।
लड़की के मामा ने उक्त घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाना कोतवाली में एक तहरीर दी ।

घटना की जानकारी पुलिस क्षेत्राधिकारी को जैसे ही मिली वह तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गए और घटना की जांच पड़ताल की । पुलिस अभी घटना की पूरी जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद ही सही घटना सामने आएगी तभी दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!