रेस्टुरेंट मालिक ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

राजेश गुप्ता (संवाददाता)पीलीभीत । कोतवाली जहानाबाद के प्रभारी निरीक्षक एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों में हैं । इस बार उनकी चर्चा एक रेस्टुरेंट को बंद कराने को लेकर है । रेस्टुरेंट के मालिक रामचंद्र गुप्ता के पुत्र शिवम गुप्ता ने बताया कि उन्होंने अपना रेस्टोरेंट जिलाधिकारी द्वारा दिए गए निर्देश के अनुसार खोला था मगर कोतवाल साहब दुकान पर आकर उसे तथा उसके पिता के साथ बदसलूकी की और अपशब्द का प्रयोग करते हुए रेस्टोरेंट को बंद करा दिया । पीड़ित का कहना है कि उन्होंने ना मानने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी है।
उक्त मामले पर उप जिलाधिकारी सदर अविनाश चंद मौर्य से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी के आदेश को सभी थानों में भेज दिया गया था । वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर प्रमोद कुमार सिंह यादव ने सिर्फ यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि मामले को दिखवाता हूँ । वहीं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने फोन पर जानकारी दी कि उन्हें नहीं पता था कि दुकान किस साइड की बंद रहनी है तथा किस साइड की खुलनी है।आपको बताते चलें अभी हाल में ही जहानाबाद के प्रभारी निरीक्षक एक सभासद को लेकर चर्चा में थे ।

बहरहाल पूरे कोरोना काल में पुलिस और डॉक्टर की छवि जनता के बीच काफी सुधरी है और लोग पुलिस को अपना दोस्त व मददगार समझने लगी है । ऐसे में इस तरह का व्यवहार निश्चित तौर पर पुलिस व जनता के बीच दूरी को बढ़ाएगी, जो किसी भी दशा में ठीक नहीं ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!