संदिग्ध परिस्थिति में कुड़वा के बंधी मे मिला, युवक का शव

पी.के. (संवाददाता)

– पिता ने लगाया हत्या कर फेकने की आरोप


कोन। स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कुडवा के टोला पाण्डुचट्टान मे स्थित कानाखाडी बंधी मे संदिग्ध परिस्थिति मे एक युवक का शव मिलने से गांव मे सनसनी फैल गयी।पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान गांव के ही श्रवण कुमार 19 वर्ष पुत्र लाला चेरो निवासी तुमिया कुडवा के रूप मे हुयी।
सुचना मिलते ही मौके पर कोन पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे मे लेकर पीयम हेतू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुध्दि भेज दिया।
मृतक के पिता लाला चेरो ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या कर बंधी मे फेकने का आरोप लगाते हुये कहा की मेरा लड़का श्रवण कुमार 14 जूलाई 2020 को अपने पुराने घर जो पाण्डुचट्टान मे है गया था वही के एक लडकी से मृतक श्रवण का प्रेम प्रपंच का मामला होने की चर्चा होने की बात बताते हुये कहा कि जिसे लेने गयी लडका की मां ने देख लिए व लडकी के घर वालों को सचेत कर लड़के को अपने नये घर चलने को कहा परन्तु लड़का वापस नही आया, जिसका बृहस्पतिवार को कानाखाडी बंधी मे पानी मे उतराया शव मिलते ही परिजनों मे कोहराम मच गया।
पीडित के पिता लाला चेरो ने लडकी के परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया। मामले की जानकारी होते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी ओबरा भाष्कर वर्मा व अपराध निरीक्षक शिवप्रताप वर्मा मय फोर्स मौके पर पहुंच कर मामले की जांच मे जूट गयी है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ओबरा भास्कर वर्मा ने बताया कि पाण्डुचट्टान के कानाखाडी बंधी मे युवक श्रवण का शव मिला है जिसे पीयम के लिए भेजा गया है। प्रथम दृष्टया पानी मे डुबने से मौत होना प्रतीत होता है। जांच पड़ताल की जा रही है पीयम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगी।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!