तेलुगू फिल्म ‘हिट’ के रीमेक में काम करते आएंगे राजकुमार राव

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव तेलुगू फिल्म ‘हिट’ की हिंदी रीमेक में काम करते नजर आएंगे। इसका निर्देशन सैलेश कोलानू ने किया था, वहीं हिंदी रीमेक को भी वही डायरेक्ट करेंगे। यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। इसमें राजकुमार पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे। राजकुमार की इस फिल्म को दिल राजू और कुलदीप राठौर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इस फिल्म की अनाउंसमेंट को लेकर फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट किया है। राजकुमार राव फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा, ”यह काफी एंगेजिंग स्टोरी है, जो आज के वातावरण के हिसाब से फिट बैठती है। एक एक्टर के तौर पर मैं हमेशा ऐसे किरदार की तलाश में रहता हूं, जिसे अब तक मैंने एक्स्प्लोर ना किया हो। ‘हिट’ मुझे ऐसा करने का मौका देगी। जब मैंने ‘हिट’ देखी तो मैंने तुरंत हां कर दी थी।” बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी 2021 में शुरू हो जाएगी।

गौरतलब है कि राजकुमार राव एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इनमें ‘लूडो’ ‘रूही-अफजा’ और ‘छलांग’ रिलीज जैसी फिल्मों के नाम हैं। ‘रूही-अफजा’ में राजकुमार राव के साथ जाह्नवी कपूर नजर आएंगी। तो वहीं ‘लूडो’ में अभिषेक बच्चन, फातिमा सना शेख, आदित्य राय कपूर नजर आएंगे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!