अपडेट: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे ,एक की मौत,पाँच घायल

मुकेश अग्रवाल (संवाददाता)

बीजपुर। थानाक्षेत्र के ग्राम सभा जरहा के टोला राजो में रविवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षो में हुई मारपीट में एक की मौत पांच घायल हो गए।मारपीट में लाठी ,कुल्हाड़ी,पत्थर गैत्ता से जमकर कर हुई मारपीट में पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के धर पकड़ में जुट गई।मौके पर क्षेत्राधिकारी दुध्धी पहुँचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए।
प्रभारी निरीक्षक एस बी यादव ने बताया कि ग्राम सभा जरहा के टोला राजो में रविवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षो में मारपीट हो गई जिसमें प्रथम पक्ष के वासित खान 42 पुत्र मु यार खान की मौत इलाज के लिए नेहरू जाते समय रास्ते में हो गई वही जाहिर खान पुत्र मुयार खान,वाहीद खान,साजिद खान पुत्र वाहिद खान,अलैकुन्निशा पत्नी वाहिद खान,वाजिद खान पुत्र ताहिर खान घायल हुए है।सभी का स्थानीय अस्पताल में इलाज कराकर छोड़ दिया गया है।
मृतक के भाई जहीर खान की तहरीर पर द्वितीय पक्ष के इजराइल खान पुत्र अनवर,वाजिफ खान पुत्र इजराइल खान,अदउल खान पुत्र बसीर खान,मुसर्किन खान पुत्र हिदायत खान,अब्दुल समद पुत्र रफी मुहम्मद के विरुद्ध सम्बन्धित धारा में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की गई है जल्द ही आरोपियो को गिरप्तार कर जेल भेजा जाएगा।
शव को पंचनामे के कार्रवाई के पश्चात पोस्ट मार्टम के लिए दुध्धी भिजवाने की कार्रवाई की गई।
घायल जाहिर खान मृतक के भाई ने बताया कि विपक्षी अचानक हम निहत्थे लोगो पर लाठी,कुल्हाड़ी,गैत्ता,पत्थर से बरसाने लगे जान बचाकर भागते समय मेरे भाई को गैत्ता के पास सीने में प्रहार कर गम्भीर चोटे पहुचाई इलाज के लिए नेहरू अस्पताल जाते समय रास्ते में मौत हो गई।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!