55 घण्टे के लॉक डाउन का असर, दुद्धी की सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा, पुलिस रही मुस्तैद

रमेश यादव ( संवाददाता )

दुद्धी। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने शुक्रवार रात 10 बजे से 13 जुलाई सुबह पांच बजे तक लॉकडाउन किया गया है। जिसका असर दुद्धी में साफ देखने को मिला है। दुद्धी की सड़कों पर चारों तरफ सन्नाटा पसरा रहा। सड़कों पर भारी संख्या में पुलिस तैनात रही। जबकि सी ओ संजय वर्मा, कोतवाल पंकज कुमार सिंह तथा क्राइम इंस्पेक्टर एस पी यादव कस्बे में लगातार भ्रमण कर जायजा लेते रहे। इस दौरान सभी बाजार और मंडियां बंद रहीं। केवल जरूरी सेवाएं ही जारी रहीं जैसे मेडिकल आदि।

वहीं बेवजह घरों से बाहर निकलने वालों से पुलिस शख्ती से पेश आ रही है और कड़ाई से पूछताछ के बाद ही जरूरी होने पर आगे जाने की अनुमति दी जा रही हैं।
दुद्धी तहसील क्षेत्र में प्रदेश सरकार द्वारा किये गए लॉकडाउन का असर साफ देखने को मिला। दुद्धी नगर में सुबह से ही सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। केवल जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी दुकाने बन्द नजर आई। इसके साथ ही नगर में कई जगहों पर सेनिटाइज किया गया।

साथ ही दवाओं का भी छिड़काव किया गया। वहीं अमवार, महुली और विंण्ढमगंज में भी लॉक डाउन का असर देखने को मिला जहां जरूरी सेवाओं को छोड़कर चारों तरफ सन्नाटा पसरा रहा। सभी जगहों पर सम्बन्धित थानों की पुलिस मुस्तैदी से तैनात रही।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!