प्रमुख सचिव नवनीत सहगल ने ग्राम हरेली का किया दौरा, देखा विकास का हाल

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर । बरेली में विकास कार्यों की समीक्षा करने पहुंचे प्रदेश के प्रमुख सचिव ने आज दोपहर फरीदपुर पहुंचकर नगर पालिका कार्यालय पर रुके मगर अंदर नहीं गए । इसके बाद नगर के स्टेशन रोड पर गंदगी देखकर नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी को तलब किया और नगर में फैली गंदगी को देखकर उनकी जमकर लताड़ लगाई । उन्होंने अधिकारी को 3 दिन के अंदर नगर क्षेत्र की साफ-सफाई कराने के निर्देश दिए । इतना ही नहीं प्रमुख सचिव ने लापरवाही बरते जाने पर कार्यवाही करने के भी आदेश दिए। इसके बाद प्रमुख सचिव ग्राम हरेली का दौरा कर विकास कार्यों को देखा और ग्रामीणों से रूबरू हुए । प्रमुख सचिव उनकी समस्याओं को सुना ।

इस अवसर पर प्रमुख सचिव नवनीत सहगल ने संचारी रोग नियंत्रण कार्यक्रम के तहत ग्रामीणों को मच्छरों से फैलने वाली बीमारी से बचाव के लिए मच्छरदानी का वितरण किया तथा गांव में घूमकर साफ-सफाई तथा निर्माण कार्यों का जायजा लिया। गांव में गंदगी देख प्रमुख सचिव का पारा यहां भी चढ़ गया और सचिव को बुलाकर उनसे जवाब-तलब किया । इस दौरान कोरोनावायरस जैसी घातक बीमारी को देखते हुए प्रमुख सचिव ने ग्रामीणों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, मास्क लगाकर निकलने सैनिटाइजर तथा साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने का आह्वान किया। इसके बाद प्रमुख सचिव का काफिला विथरी चैनपुर के लिए रवाना हो गया।

इस अवसर पर मुख्य चिकित्साधिकारी विनीत कुमार शुक्ला, मुख्य विकास अधिकारी, उपजिलाधिकारी बिशु राजा, तहसीलदार आनंद तिवारी, खंड विकास अधिकारी ब्लॉक फरीदपुर, एडीओ पंचायत तथा फरीदपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के अधीक्षक डॉक्टर बासित अली आदि अधिकारी लोग मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!