सपा की नीतियों से प्रभावित होकर नपं पिपरी की पाँच सभासदों ने थामा सपा का दामन

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज समाजवादी पार्टी जिला पार्टी कार्यालय पर जिलाध्यक्ष विजय यादव की अध्यक्षता में एक आवश्यक बैठक आहूत की गई। बैठक में सपा नेता सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में नगर पंचायत पिपरी के वर्तमान सभासद निर्मला देवी, मल्लर देवी, चंदा रवानी, मीरा देवी व रिचा सिंह ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की नीतियों से प्रभावित होकर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया। सभी सभासदों ने पूरी तरह आश्वस्त किया कि हम लोग एकजुट होकर समाजवादी पार्टी को मजबूती प्रदान करने का काम करेंगे तथा 2022 में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने में अपना योगदान देंगे।

बैठक को संबोधित करते हुए सपा जिलाध्यक्ष विजय यादव ने कहा कि “समाजवादी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी का ऋण होता है।समाजवादी पार्टी आर्थिक सामाजिक गैर बराबर और सभी किस्म की विषमताओं के विरुद्ध संघर्षरत रही है। समाजवादी पार्टी ने विकास भवन निर्माण का रास्ता बनाया है। वह समाजवादी पार्टी व्यवस्था के लक्ष्य की प्राप्ति के लिए संकल्पित है। भाजपा विध्वंस और नकारात्मकता की राजनीति करती है। भाजपा ने लोकतांत्रिक और संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर करने का काम किया है।”

संचालन जिला महासचिव मोहम्मद सईद कुरैशी ने किया। बैठक में मुख्य रूप से मोहम्मद सईद कुरैशी, रमेश सिंह यादव, अनिल प्रधान, रवि कुमार गौड़, विधानसभा अध्यक्ष परमेश्वर यादव, भोला प्रसाद निषाद, पवन पटेल, आशीष श्रीवास्तव, लल्लू भारती, नगर पंचायत पिपरी के पूर्व सभासद दिनेश गुप्ता, मनोज तिवारी व मिथिलेश कुमार सिंह आदि लोगों उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!