मनाया गया अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का 72 वां स्थापना दिवस

रमेश यादव (संवाददाता)

दुद्धी।अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद दुद्धी इकाई द्वारा परिषद का 72वां स्थापना दिवस को राष्ट्रीय छात्र दिवस के रूप मे मनाया गया। नगरमंत्री दिवाकर व्याहुत ने बताया कि स्थापना दिवस के अवसर पर कादल ग्राम के अनुभव विद्यालय मे स्वामी विवेकानन्द जी के चित्र पर पुष्प अर्पण कर संगोष्ठी का आयोजन किया गया !
उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय कला मंच के प्रदेश संयोजक व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अभाविप नीरज अग्रहरि ने परिषद द्वारा आंदोलन व राष्ट्रहितों के मुद्दों पर किये गए संघर्षों से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया , बताया कि एबीवीपी संगठन से जुड़ना अपने आप में एक विशेष अवसर है जो कि राष्ट्रहित के लिए सदैव तत्पर रहने की भावना का विकास करता है। तहसील प्रमुख नित्यानन्द मिश्रा ने कार्यकर्ताओं को एबीवीपी के 72 वें स्थापना दिवस की शुभकामनाएं देते हुए बताया कि एबीवीपी विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है, जो राष्ट्र के पुनर्निर्माण का उद्देश्य लेकर छात्रहितों के साथ समाजहित व देशहित के मुद्दों के लिए सदैव तत्पर रहता है !
इस अवसर पर तहसील सह प्रमुख मनोज पाण्डेय,नगर सह प्रमुख रामप्रवेश सिंह,अरूण यादव,तहसील संयोजक एस एफ डी आशिष रंजन,छात्र संघ उपाध्यक्ष राहुल कांस्यकार,नगर मंत्री दिवाकर व्याहुत,शिवम सिंह,कुअर सिंह,सूरज गुप्ता,रामबाबू,योगेश कुमार एवं विजय सिंह के साथ और भी कई लोग उपस्थित रहें।तत्पश्चात सभी ने मिलकर विद्यालय प्रांगण मे वृक्षारोपण किया ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!