इटावा पुलिस ने मोस्ट वांटेड विकास दुबे के साथी 50000 के इनामी प्रवीन दुबे को मुठभेड़ में मार गिराया

इटावा । उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में आज सिविल लाइन इलाके में कचौरा चौराहे के पास स्विफ्ट डिजायर लूट कर भाग रहे मोस्ट वांटेड विकास दुबे के 4 साथियो से हुई पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश मारा गया । मारे गए बदमाश की पहचान प्रवीन उर्फ बबुआ दुबे के रूप में की गई है । कानपुर के चौबेपुर में हुए बिकरू कांड में मारा गया बदमाश 50000 का इनामी था जब कि उसके अन्य साथी फरार हो गए।
इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने आज यहां यह जानकारी मुठभेड़ स्थल पर दी ।
उन्होंने बताया कि इटावा कानपुर हाईवे पर बकेवर इलाके के महेवा में आज तड़के 3 बजे के आसपास एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को लूटने के बाद में बदमाश मौका ए वारदात से भाग निकले। इसी सूचना के आधार पर पूरे जिले में बदमाशों की नाकाबंदी की गई । नाकेबंदी के दरम्यान ही पुलिस को इस बात की जानकारी मिली की स्विफ्ट डिजायर लूटने वाले बदमाश सिविल लाइन इलाके में कचौरा चौराहे के पास पहुंचे हुए हैं । पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की कोशिश की बदमाशों की ओर से पुलिस दल पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया गया। आत्म रक्षार्थ बदमाशों को घेरने वाली पुलिस टीम की ओर से भी गोलियां चलाई गई । नतीजे के तौर पर एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दरम्यान बदमाश की मौत हो गई। मुठभेड़ स्थल देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पुलिस से बच कर भाग रहे बदमाशो की कार पेड़ से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और पुलिस द्वारा की गई जबाबी फायरिंग में एक बदमाश मारा गया।
मारे गए बदमाश के अन्य साथी मौके का फायदा उठाकर घटनास्थल से फरार हो गए हैं जिनकी पुलिस टीम सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई है ।
मारे गए बदमाश के कब्जे से एक पिस्टल एक डबल बैरल बंदूक और कई अन्य कारतूस बरामद किए गए हैं ।
मारे गए बदमाश की पहचान विकास दुबे के साथी प्रवीन उर्फ बबुआ दुबे के रूप में की गई है । इस पर 50000 का इनाम भी घोषित है। मारा गया बदमाश कानपुर के चौबेपुर के बिकरु गॉव के खूनी कांड में फरार है ।

पुलिस ने बताया कि रात 3 बजे के आसपास बकेवर इलाके के महेवा के पास में झारखंड से दिल्ली जा रहे विजय ओर गणेश की स्विफ्ट डिजायर डीएल 1 जेड ए 3602 को हथियारों की नोक पर धमकाकर के लूट लिया उसके बाद बदमाश आगरा की ओर फरार होने की फिराक में सिविल लाइन इलाके के कचौरा चौराहे को पार करते हुए जा रहे थे इसी बीच में पुलिस ने घेराबंदी करके इन को घेर लिया तब इनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई उसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके मुठभेड़ की जिसमें प्रवीण नाम का 50000 का इनामी बदमाश मारा गया । तीन अन्य मौके वारदात से फरार हो गए जिनकी सरगर्मी से तलाश करने में पुलिस टीम जुटी हुई है लेकिन अभी तक फरार हुए तीनों बदमाशों के बारे में कोई सही और सटीक जानकारी नहीं मिल सकी है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!