शासकीय अधिवक्ता के रिक्त पदों के लिये आवेदन आमंत्रित, जानें क्या है अंतिम तिथि

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

फ़ाइल फोटो

सोनभद्र । जिलाधिकारी एस0 राजलिंगम ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में जिला शासकीय अधिवक्ता फौजदारी/दीवानी/राजस्व के एक-एक पद व अपर जिला शासकीय अधिवक्ता फौजदारी के एक पद एवं सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता फौजदारी और राजस्व का एक-एक पद रिक्त है। उक्त रिक्त पदों पर शासन के निर्देशानुसार आबद्धता के लिए आवेदन पत्र विधि परामर्शी निर्देशिका के प्रस्तर -7.03 के अन्तर्गत निर्धारित प्रतिबन्धों के अधीन तथा शासन के आरक्षण सम्बन्धी नीति के अनुसार आवेदन पत्र आमंत्रित किये जाने के लिए कार्यालय के निर्देशानुसार विज्ञप्ति प्रकाशन कराया गया है।

उक्त प्रकाशित विज्ञप्ति में निर्धारित शर्तों के साथ आवेदन पत्र जमा करने की अन्तिम तिथि के अध्यक्ष, महामंत्री एवं अन्य सदस्य द्वारा व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर जारी उपरोक्त विज्ञप्ति में आवेदन पत्र जमा करने की अवधि एक सप्ताह और बढ़ाये जाने का अनुरोध किया गया है।

तत्क्रम में कार्यालय विज्ञप्ति पत्रांक 01 दिनांक 25 जून 2020 में आवेदन पत्र जमा करने की तिथि 06 जुलाई 2020 के स्थान पर 13 जुलाई 2020 निर्धारित की गयी है। उक्त निर्धारित तिथि को अपरान्ह 03.00 बजे तक उपरोक्त रिक्त पदों के लिए आमंत्रित आवेदन जमा किये जा सकेंगे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!