डीजल पेट्रोल मूल्यवृद्धि के विरोध में कांग्रेस ने ब्लाक स्तर पर प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर । अखिल भारतीय काँग्रेस कमेटी की महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गाँधी, यूपी काँग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू एवं जिलाध्यक्ष मिर्जा अशफाक बेग, सकलैनी के निर्देश पर जिले के सभी विकास खण्ड कार्यालयों पर डीजल पेट्रोल मूल्य वृद्धि के विरोध मे प्रदर्शन कर ज्ञापन दिये गये । जिसमें पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने की माँग की गयी । इसी क्रम मे फरीदपुर ब्लॉक मे विधानसभा प्रभारी क़मर गनी एवं भुता कुआंडाँडा ब्लॉक में प्रभारी मन्नान रजा खान के नेतृत्व मे ज्ञापन सौंपा गया ।
इस अवसर पर विधान सभा प्रभारी क़मर गनी ने कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने से महंगाई बढ़ती जा रही है मध्यमवर्ग के पास आमदनी नही है । सरकार महंगाई बढ़ाये जा रही है जिससे गरीब, मजदूर, किसान परेशान है उन्होने केन्द्र सरकार से माँग की है कि जनहित मे तत्काल डीजल के दाम कम किये जाएँ।
अनुसूचित जाति के जिलाध्यक्ष डा.मंगल बाबू ने कहा कि पिछले एक महीने से लगातार मोदी सरकार डीजल के मूल्यों को बढ़ाती जा रही है जो कि जनता को लूटने के समान है ।
ब्लॉक प्रभारी मन्नान रजा खान ने कहा कि मोदी सरकार विपरीत समय मे रेट बढ़ाकर जनता के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम कर रही है डीजल पेट्रोल के दाम तत्काल कम किये जाएँ अन्यथा काँग्रेस पार्टी सड़को पर उतरकर और आंदोलन तेज करेगी ।
ज्ञापन देने वालों मे सर्व रोहित शर्मा, रिजवान कुरैशी, साइम मलिक, शिवम शर्मा, मो.यासीन आदि लोगउपस्थिति रहे ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!