मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन पर अनिल कपूर ने पोस्ट की पुरानी तस्वीर

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन पर बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके उन्हें याद किया है। अनिल कपूर ने एक खास पोस्ट में सरोज खान की कई पुरानी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

तस्वीरों के कैप्शन में अनिल कपूर ने लिखा, ‘अपनी कृपा और कलात्मकता के साथ, सरोज जी ने हम सभी के दिलों में वो जगह बना ली थी जो कोई नहीं बना सका। उन्होंने सबसे खूबसूरत डांस कंपोजीशन्स की थीं और तमाम नॉन डांसर्स को भी डांसर बना दिया था। मैं किस्मतवाला था जो उनके साथ कई फिल्मों में काम कर पाया और उनसे बहुत कुछ सीखने का मौका मिला।’

अनिल ने आगे लिखा, ‘उन्होंने मुझमें से उस डांसर को बाहर निकाला, जिसके बारे में मुझे पता भी नहीं था। उनके मूवमेंट में जादू था और उनका चेहरा बहुत सारे खूबसूरत भावों को जाहिर कर पाता था। उनके जैसा कोई भी नहीं है… सरोज जी वो जादू छोड़ गई हैं जिसके लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। मैं उन्हें बहुत याद करूंगा। लव यू सरोज जी…

बता दें कि सरोज खान को शुक्रवार सुबह मलाड के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। सरोज को अंतिम विदाई देने के लिए उनके परिवारवाले और कुछ रिश्तेदार ही मौजूद थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2019 में सरोज ने ‘कलंक’ और ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ में एक-एक गाने को कोरियॉग्राफ किया था। ‘कलंक’ में उन्होंने ‘तबाह हो गए’ गाने को कोरियोग्राफ किया था।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!