लेह के अस्पताल में भर्ती जवानों से पीएम मोदी ने की मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लेह के अस्पताल में उन जवानों से मुलाकात की जो गलवान घाटी में हुई झड़प में घायल हो गए थे । पीएम मोदी ने जवानों से मुलाकात कर उनका हौसला बढ़ाया । उन्होंने कहा कि आप सभी देशवासियों के लिए प्रेरणा हैं। पूरा विश्व आपका पराक्रम देख रहा है । हमारा देश न कभी झुका है और न कभी किसी के सामने झुकेगा ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “हमारा देश न तो कभी झुका है और न ही कभी किसी विश्व शक्ति के सामने झुकेगा । मैं आप जैसे बहादुरों के कारण यह कहने में सक्षम हूं । मैं आज आपको प्रणाम करने आया हूं । आपको देखकर प्रेरणा लेकर जा रहा हूं।’’

जवानों से पीएम मोदी ने कहा, ”जो जांबाज सैनिक हमें छोड़ गये वे बगैर कारण नहीं गये, आपने मुंहतोड़ जवाब दिया । आपकी बहादुरी आने वाले समय में प्रेरणा का स्रोत होगी । आपके पराक्रम पर 130 करोड़ भारतीयों को गर्व है। ”

बता दें कि शुक्रवार को पीएम मोदी अचानक लेह पहुंच गए। सुरक्षा स्थिति का जायजा लेने के लिए पीएम मोदी ने लेह-लद्दाख और आगे के स्थानों का दौरा किया । वहां जवानों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपके शौर्य और वीरता को पूरा देश सलाम कर रहा है । चारों ओर आपकी वीरता की गाथाएं गूंज रही हैं । उन्होंने कहा ये धरती वीर भोग्या है, वीरों के लिए है । पीएम ने कहा कि हमारा संकल्प हिमालय जितना ऊंचा है । आपका सामर्थ्य आपकी आंखों में नजर आता है ।

बता दें कि इससे पहले ये जानकारी सामने आई थी कि शुक्रवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लद्दाख का दौरा करेंगे । लेकिन बाद में उनका कार्यक्रम टाल दिया गया और आज पीएम मोदी ने लद्दाख पहुंचकर सभी को चौंका दिया ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!