पीस कमेटी की बैठक में निर्देश, नहीं निकलेगा कावड़ यात्रा, राय सती मेला भी स्थगित

आलोक शर्मा (संवाददाता)

आंवला । देश प्रदेश में कोरोना के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं साथ ही मौत का आंकड़ा भी काफी भयावह होता चला जा रहा है । आगामी त्योहार को लेकर सरकार नद सभी जिले के अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दे रखा है । इसी क्रम में आज नगर आंवला में उप जिलाधिकारी केके सिंह, सीओ आंवला रामप्रकाश की अध्यक्षता में रख पीस कमेटी की बैठक की गई ।

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बैठक में कहा गया कि नगर में लगने वाले राय सती मेला व कांवड़ यात्रा को स्थगित कर दिया गया है । सीओ ने बताया इस वैश्विक महामारी के खिलाफ हमारा प्रशासन काफी सचेत है और हम पूरी एहतियात बरतते हुए पीस कमेटी की बैठक में यही प्रस्ताव पास किया कि किसी भी प्रकार से कोई कावड़ यात्रा ना निकले साथ ही वर्षों से चले आ रहे राय सती मेले को भी इस बार वैश्विक महामारी के मद्देनजर विराम दिया जा रहा है। बैठक में उपस्थित लोगों को बताया गया कि आवश्यक कार्य हेतु ही बाहर निकले । उन्होंने कहा कि हम शासन की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने में लगे हुए हैं, हमारे नगर में शांति व्यवस्था पूरी तरह से चाक-चौबंद है । उप जिलाधिकारी केके सिंह ने बताया कि हम अपने नगर की जनता के साथ-साथ अपने पुलिस प्रशासन को भी धन्यवाद देते हैं कि वह सजग रहते हुए शांति व्यवस्था को पूरी तरह से लागू किए हुए हैं।

इस मौके पर एसडीएम, सीओ के अलावा नगर पालिका चेयरमैन संजीव कुमार सक्सेना, कोतवाल आंवला सुनील कुमार व नगर के गणमान्य लोग उपस्थित थे ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!