कावड़ यात्रा पर प्रतिबंध प्रशासन सतर्क

सुरेश श्रीवास्तव (संवाददाता)

– एसडीएम व सीओ ने थाने में गोष्ठी कर जागरूकता फैलाने की की अपील

आज मंगलवार को खुटार थाने में एसडीएम दशरथ नंदन व क्षेत्राधिकारी नवनीत कुमार ने गोष्ठी का आयोजन कर क्षेत्रवासियों से कावड़ यात्रा में भाग ना लेने की अपील की है । कोविड 19 के चलते शासन ने इस वर्ष कावड़ यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया है । जिसके चलते प्रशासन सतर्क बना हुआ है । संबंधित अधिकारियों को क्षेत्रवार जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं। इसी क्रम में गोष्ठी में एसडीएम ने क्षेत्रीय प्रतिनिधियों व व्यापारियों तथा धर्मगुरुओं से घर पर ही रहकर जलाभिषेक करने की सलाह दी है । अन्य लोगों को कावड़ यात्रा में शामिल होने से रोकने की गुजारिश भी की है । एसडीएम ने कहा कि इस वर्ष पंचायत चुनाव होने जा रहे हैं ऐसे में सामाजिक सांस्कृतिक कार्यों में जनप्रतिनिधि अपने स्वार्थ सिद्धि के लिए ज्यादातर भाग लेकर जनता के वोटों पर अप्रत्यक्ष रूप से पकड़ बनाने की कोशिश करते हैं ऐसे लोगों पर पुलिस नजर बनाकर रखें ।
वहीं सीओ ने थाना प्रभारी को निर्देश दिया है कि क्षेत्र के सभी डीजे संचालकों को नोटिस जारी कर अवगत कराया जाए कि वह किसी भी कावड़ यात्रा के कार्यक्रम में भागीदारी ना करें ।

जागरूकता फैलाने में सहयोग करें जनप्रतिनिधि व व्यापारी- CO

मीटिंग के दौरान सीओ ने जनप्रतिनिधियों से जागरूकता फैलाने की अपील की है । उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि व व्यापारी जागरूकता फैलाने में सहयोग करें तथा पूर्व में बढ़-चढ़कर भागीदारी लेने वाले भक्तों की सूची बनाकर इस वर्ष उनसे कावड़ यात्रा में भाग न लेने की अपील करें।
कार्यक्रम में क्षेत्रीय ग्राम प्रधान, कोटेदार, व्यापारी गण, धर्मगुरु ब संभ्रांत लोग मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!