पहली बरसात में सड़क की खुली पोल, जांच की मांग

अंशु खत्री/दिलीप श्रीवास्तव (संवाददाता)

चुर्क । पहली ही बरसात में कई गांवों को जोड़ने वाली सड़क को लेकर मजबूती का दावा फेल होने लगा है । लोगों का आरोप है कि नई बनाई गई सड़क पिछले सड़क से भी घटिया है । उखड़ती सड़क से नाराज वार्ड वासियों ने आज सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया और जांच की मांग की ।

जानकारी के मुताबिक नगर पंचायत चुर्क के वार्ड नंबर 5 से लेकर लगभग 1 किलोमीटर की सड़क पेंटिंग का काम इसलिए किया गया ताकि बरसात में लोगों को असुविधा न हो । मगर उक्त सड़क बने अभी एक महीना भी नहीं बीता कि पहली बरसात में उसकी पोल खुल गयी । नई सड़क गड्ढों में तब्दील हो गया । वार्ड वासियों का कहना है कि इससे तो अच्छा पहले वाली सड़क थी । यह सड़क जब से बनी है पूरी तरह गड्ढों में तब्दील हो चुकी है । उन्होंने बताया कि यह संपर्क मार्ग जो लगभग कई गांव को जोड़ती है, जिसमें सिलथरी, वार परसौना, खैराई, धंधरोल बांध, मऊ, विजयगढ़ किला से लेकर बिहार बॉर्डर शामिल है । लोगों का कहना है कि इस सड़क से मजदूर और गांव के लोग चुर्क मार्केट करने आते हैं ।

दिवाकर तिवारी का कहना है कि यह सड़क जो बिहार बॉर्डर को जोड़ती है, गड्ढों में तब्दील हो चुका है । वहीं वार्ड वासियों का कहना है कि जब सड़क पर पेंटिंग कार्य कराया जा रहा था, उसी समय लोगों ने कई बार जेई से मिलने की कोशिश की लेकिन वह मिले नहीं । इस सड़क में घटिया सामग्री डाला गया है
वहीं मनोज कुमार का कहना है कि यह सड़क पहले जितनी चौड़ाई थी उससे भी कम बनी है तथा इस सड़क में घटिया मटेरियल डाला गया था । उनका कहना है कि सड़क बनाते समय सफाई भी नही कराई। जिसका नतीजा रहा कि आज यह सड़क गड्ढा युक्त हो गया ।
इस दौरान गुड्डू सैनी, फिरोज, बलवंत गुप्ता, कन्हैया, रिंकू, इत्यादि लोग मौजूद रहे ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!