बीजेपी जिलाध्यक्ष व विधायकगणों ने यूपी बोर्ड के जिला टॉपरों मानसी व करन को किया सम्मानित

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । यूपी बोर्ड की हाईस्कूल की परीक्षा में जिला में प्रथम स्थान प्राप्त कर जिले का नाम रोशन करने वाली चुर्क मण्डल के बिरधी गांव निवासी मानसी पटेल को भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे व सदर विधायक भूपेश चौबे ने आज उसके घर बिरधी पहुंचकर सम्मानित किया और उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

वहीं यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में जिले में अव्वल करमा मण्डल के भटौलिया गांव निवासी करन मौर्या पुत्र डाॅ0 अजीत मौर्या को भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे व घोरावल विधायक डाॅ0 अनिल मौर्या ने उनके घर जाकर सम्मानित कर उज्जवल भविष्य की कामना किया।

इससे पहले उन्होंने मानसी और उनके पिता धर्मेंद्र सिंह तथा करन मौर्या ठस उनके पिता डाॅ0 अजीत मौर्या को गमक्षा, स्मृतिचिन्ह और किताब भेंट कर सम्मानित किया।

बता दें कि मानसी पटेल रामनारायण हायर सेकंडरी स्कूल बिरधी की हाईस्कूल की छात्रा है। मानसी के पिता का कहना है कि मेरी बेटी ने विद्यालय और परिवार के साथ क्षेत्र का नाम रोशन किया। वहीं मानसी का कहना है कि मेरा सपना भविष्य में इंजीनियर बनकर देश के लिए कुछ करने की तमन्ना है। मेरे इस कामयाबी में मेरे माता-पिता और गुरुजनों का पूरा सहयोग रहा, मेरी सफलता का सारा श्रेय इन्हीं को जाता है।

इस अवसर भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे ने कहा कि जीवन में शिक्षक का सर्वोपरि स्थान है शिक्षक शिक्षा ही नही बल्कि आने वाले भविष्य को संवारने का कार्य भी करता है। उन्होंने बच्चों को अच्छे नागरिक बनने को कहा। उन्होंने कहा कि आगे जीवन को संवारने के लिए बहुत सारे क्षेत्र खुले है। आज के दौर में किसी भी व्यवसाय के क्षेत्र में जाने के लिए मेहनत करना जरुरी है। उन्होनें दोनों बच्चों को शुभ कामना दी तथा सभी को अपनी पढ़ाई के प्रति लगनशील बनकर मेहनत करने को कहा।

इस अवसर पर सदर विधायक भूपेश चौबे व घोरावल विधायक डाॅ0 अनिल मौर्या, चुर्क मण्डल अध्यक्ष महेंद्र पाण्डेय, करमा मण्डल अध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा, संजू श्रीवास्तव, विमलेश पटेल, सुभाष पटेल, दिलीप चौबे, वरुण त्रिपाठी, भुवनेश्वर पटेल, आशिष पटेल, ओम प्रकाश सिंह, सुरेंद्र मौर्य एवं मनीष मिश्रा आदि ग्रामीण मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!