सड़क मरम्मत को लेकर ग्रामीणों ने लिखा जनप्रतिनिधि को पत्रक

संजय केसरी (संवाददाता)


डाला। चोपन विकास खंड क्षेत्र अंतर्गत स्थित डाला चढ़ाई पर पेट्रोल पंप के सामने जो सड़क जा रही हैं वह सड़क खराब हो जाने के कारण ग्रामीणों को आवागमन में ही रही हैं परेशानी को लेकर ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान को पत्रक देकर मरम्मत के लिए गुहार लगाई।

ग्रामीणों ने बताया कि इस क्षेत्र में इस रास्ते से गांव के ग्रामीणों का आना जाना बहुत ज्यादा हैं इस रास्ते से परासपानी,तेलगुड़वा,पश्चिम,छपरहवा व सलईबनवा के आदिवासी ग्रामीण सब इसी रास्ते से आते जाते हैं। यह सड़क इतना ज्यादा खराब हो गई हैं कि लोगों को नाले में से होकर गुजरना पड़ता है।

ग्रामीणों ने बताया कि इस क्षेत्र में सत्तर परिवार के रहते हैं और बरसात का मौसम चल रहा है जिससे नालों में पानी भर जाता हैं जिससे इस रास्ते से आना जाना मुश्किल हो जाता हैं हमलोगों को पानी में से ही आना जाना पड़ता है। ग्रामीणों ने जन-प्रतिनिधियों से गुहार लगाई है कि कम से कम नाले पर सीमेंट की पाइप लगवा कर ऊपर से मिट्टी भी डलवा दे ताकि हमलोगों की इस परेशानी निजात मिल सके। मौक़े पर सुरेंद्र सिंह,गौतम चौधरी, रामबिलास,प्रकाश पाल,अमन पेंटर,विजय कुमार, सर्वजीत यादव, आमिल एवं महिलाएं मौजूद रही।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!