सदर विधायक ने श्रमदान कर किया सड़क मरम्मत कार्य का शुभारंभ

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । सदर विधायक भूपेश चौबे ने आज रॉबर्ट्सगंज-पन्नूगंज मार्ग से बेठीगांव संपर्क मार्ग के गड्ढा मुक्ति के लिए श्रमदान कर कार्य का शुभारंभ किया। इस दौरान सदर विधायक भूपेश चौबे ने उपस्थित ग्रामीणों ने भी साथ-साथ श्रमदान किया। विधायक ने पीडब्ल्यूडी के जेई को सड़क पर बने गड्ढो में सोलंग भरवाने और जहाँ पानी लग रहा है उसकी निकासी के लिए निर्देशित किया। ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि बरसात बाद सड़क का निर्माण करा दिया जाएगा।

बताते चलें कि रॉबर्ट्सगंज-पन्नूगंज संपर्क मार्ग से बेठिगांव तक करीब ढ़ाई किलोमीटर संपर्क मार्ग पूरी तरह से गड्ढे में तब्दील हो गया है। सड़क पर बने एक से डेढ़ फीट गड्ढे में फंसकर लोग हो चोटिल हो रहे हैं। हल्की बारिश होने पर उक्त संपर्क मार्ग पर कीचड़ फैलने से ग्रामीणों को आवागमन में भी काफी दिक्कतें हो रही है। उक्त संपर्क मार्ग केे मरम्मत के लिए बीते दिनों ग्रामीणों का एक प्रतिनिधि मंडल सदर विधायक को ज्ञापन सौंप कर सड़क मरम्मत कराने की मांग किया था। ग्रामीणों की मांग पर विधायक ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को सड़क का मरम्मत कराने के लिए निर्देशित किया। इसी क्रम में आज सड़क पर बने गड्ढों को भरने का काम शुरू हुआ।

इस मौके पर पीडब्ल्यूडी के जेई श्रवण कुमार, अनूप तिवारी, विजय कुमार मिश्रा, नंद कुमार तिवारी, नागेश्वर तिवारी, सीताराम कुशवाहा, श्री भगवान मौर्या, दिनेश मौर्या, जगन्नाथ मौर्या, बबलू केशरी, मदन केसरी, साजन कन्नौजिया, मिलन कनौजिया, उपेंद्र मौर्या, लल्लन मौर्या, विजेंद्र मौर्या बाबूलाल व अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!