स्कूल के मुख्य गेट का बारजा गिरने का मामला : प्रधानाध्यापिका ने दी सफाई, बताया यह कारण

संजय केसरी (संवाददाता)

डाला । जनपद न्यूज Live के खबर प्रकाशित होने के बाद प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका जेबा अफरोज ने जनपद न्यूज Live के संवाददाता से सम्पर्क साधा और विद्यालय के बारजा गिरने को लेकर अपना पक्ष रखते हुए सफाई दी । प्रधानाध्यापिका का कहना हैं कि विद्यालय के मुख्य गेट का बारजा बोरवेल की गाड़ी से गिरा है और इसकी जानकारी उन्होंने एनपीआरसी और ग्राम सेक्रेटरी को दे दी हैं । जिसके बाद सेक्रेटरी प्रधानाध्यापिका को बताया है कि बोरवेल वाले से उसकी बात हो गई हैं और वह विद्यालय के मुख्य द्वार के गिरे बारजे को जल्द से जल्द बनाने का आश्वासन दिया है।
आपको बताते चले कि जनपद न्यूज Live ने गुरुवार को प्राथमिक विद्यालय मालोघाट मुख्य गेट की बारजा गिरने की खबर प्रमुखता से गुरुवार को प्रकाशित किया था । खबर को लेकर कल एबीएसए और प्रधानाध्यापिका से बयान के लिए संपर्क किया गया था मगर नहीं हो सका । खबर के बाद विभाग में हड़कंप मच गया और आज सुबह ही विद्यालय की प्रभारी का मोबाइल द्वारा जनपद न्यूज Live के संवाददाता के पास फोन आया और उन्होंने इस मामले में सफाई दी।

अब देखने वाली बात यह हैं कि विद्यालय शुरू होने से पहले यह विद्यालय के मुख्य गेट का गिरा बारजा की मरम्मत हो पाता हैं कि नही।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!