सहायक अध्यापिका के साथ सफाई कर्मी ने किया दुर्व्यवहार, गिरफ्तार

संतोष जायसवाल/हनीफ़ खान (संवाददाता)

करमा । प्रा0वि0 जोगिनी में तैनात सहायक अध्यापिका ने करमा थाने पर तहरीर देकर एक सफाई कर्मी के विरुद्ध दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया । तहरीर के आधार पर पुलिस ने 24 जून को आरोपी सफ़ाई कर्मी के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत करके आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रा0वि0 जोगिनी में तैनात एक सहायक अध्यापिका विभागीय कार्यो से गत 22 जून को सुबह 10.45 पर विद्यालय गई थी । जहां वह कार्यालय सम्बन्धी कार्यों को किया तथा विद्यालय का चेक बुक एवं रजिस्टर को दुकानदार अनिल कुमार यादव के द्वारा विद्यालय परिसर में बने पंचायत भवन के कमरे में रख दिया गया, जिस पर ग्राम प्रधान के हस्ताक्षर होने थे। सहायक अध्यापिका का कहना है कि जब वह उक्त रजिस्टर को लेने गई तो कमरे में रहने वाले सफाई कर्मी उमाशंकर यादव ने अकेला व एकांत पाकर उसका हाथ पकड़कर जबरन अपने कमरे में खींचकर दुर्व्यवहार करने की कोशिश करने लगा । जिसके बाद वह किसी प्रकार से
बच-बचाकर वहाँ से भाग निकली तथा तुरन्त परिसर से बाहर निकल कर अपने पति को फोन किया और घटना की पूरी जानकारी दी । जिसके बाद थाने में इससे संबंधित तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की गई । पुलिस भी तहरीर मिलने के बाद तत्काल मामला दर्ज कर लिया और आज आरोपी सफाई कर्मी को गिरफ्तार कर लिया ।

इस पूरे मामले पर प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि उक्त प्रकरण में आरोपी उमा शंकर यादव के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया गया है और विवेचना जारी है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!