जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने किया जिला कारागार का औचक निरीक्षण

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

पीलीभीत । कोविड-19 संक्रमण वायरस के दृष्टिगत आज जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव एवं पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश के साथ जिला कारागार का औचक निरीक्षण किया गया। जिलाधिकारी द्वारा जिला कारागार में रसोई घर का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने जेल अधीक्षक को निर्देशित किया गया कि कारागार में साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाये तथा कैदियों को उपलब्ध कराये जा रहे भोजन की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाये। इसके साथ ही साथ जिलाधिकारी द्वारा जेल में कैदियों से बातचीत की गई तथा उनकी स्वास्थ्य के बारे जानकारी प्राप्त की गई और जेल अधीक्षक को निर्देशित किया गया कि यदि किसी बन्दी को जुकाम, बुखार की समस्या आती है तो उसकी तत्काल जांच कराई जाये।

इसके साथ ही साथ निर्देशित किया गया कि बन्दियों को आपस में सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन कराया जाना सुनिश्चित किया जाये और नियमित मास्क का प्रयोग व बार-बार हाथों की साफ-सफाई करते रहने की सलाह दी गई और साथ ही साथ नियमित सेनीटाइजर कराया जाये। किसी भी प्रकार की कोई समस्या आने पर प्रशासन को तत्काल अवगत कराया जाये।
निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी (न्यायिक) देवेन्द्र प्रताप मिश्र, नगर मजिस्ट्रेट अरूण कुमार सिंह, जेल अधीक्षक, सीओ सिटी प्रवीण मलिक सहित अन्य अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!