कोविड-19 को लेकर जनपद में नहीं आयोजित की जायेगी कांवड़ यात्राऐं- जिलाधिकारी

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

पीलीभीत । शासन द्वारा कोविड-19 माहमारी के दृष्टिगत श्रवण मास में आयोजित होने वाली कांवड यात्रा को जनहित में स्थागित करा दिया गया है। इसी क्रम में आज जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव की अध्यक्षता में शान्ति कमेटी की बैठक धर्मगुरूओं के साथ पुलिस लाइन में सम्पन्न हुई। बैठक में दौरान जिलाधिकारी द्वारा सभी धर्मगुरूओं व प्रमुख मन्दिरों के महन्त/पुजारियों तथा गणमान्य व्यक्तियों को सम्बोधित करते हुये कहा कि कोविड-19 संक्रमण वायरस के दृष्टिगत जनपद में श्रवण मास में आयोजित होने वाली कांवड यात्रा को शासन के निर्देशो के क्रम में स्थगित की गई है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के कारण कांवड यात्रा का आयोजन नही किया जायेगा। उन्होंने कहा कि आप सभी लोग शासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का अनुपालन करें तथा प्रशासन का पूर्ण सहयोग करें तथा किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना घटित होती है तो तत्काल प्रशासन को अवगत करायें और साथ ही साथ आम जनमानस को भी इस सम्बन्ध में जागरूक करने में सहयोग करें और लोगों को अपने घरों में रहकर ही पूजा अर्चना करने हेतु प्रेरित करें। उन्होंने सभी गणमान्य व्यक्तियों से कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के कारण सभी लोगों मास्क का नियमित प्रयोग करने और लोगों को भी जागरूक करने के साथ साथ सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करने की अपील की गई। उन्होंने कहा कि मंदिरों में पूजा अर्चना पूर्व में जारी दिशा-निर्देश के अनुसार ही सम्पन्न की जायेगी।

बैठक में पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी गणमान्य व्यक्तियों से यातायात नियमों का पालन करने और बाइल चलते समय हेल्मेट का प्रयोग अनिवार्य से की गई तथा कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत अनावश्यक रूप से घरों से बाहर न निकलने की अपील की गई।
बैठक में पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश, अपर जिलाधिकारी (न्यायिक) देवेन्द्र प्रताप मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्र, नगर मजिस्ट्रेट अरूण कुमार सिंह, समस्त उप जिलाधिकारी, समस्त पुलिस क्षेत्राधिकारी, जनपद के धर्मगुरू व गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!