हल्की बरसात ने नगर पालिका के दावे की खोली पोल, गलियों में भरा पानी

आलोक शर्मा (संवाददाता)

आंवला । नगर क्षेत्र में आज सुबह हल्की बारिश ने नगर क्षेत्र के कामकाज की पोल खोल दी । वार्ड नंबर 4 की गलियां पानी से लबालब हो गई । आलम यह था कि दरवाजे पर लगी सीढ़ियां भी पानी में डूब गई । घर के दरवाजे पर पानी देख बच्चे खेलने लगे । नगर पालिका द्वारा नगर में साफ सफाई व तमाम किये जा रहे दावे इस बरसात में खुल कर लोगों के सामने आ गयी ।

आपको बताते चलें कि जनपद न्यूज Live पहले भी नगर पालिका क्षेत्र में साफ-सफाई को लेकर खबरें प्रकाशित करता रहा है लेकिन हर बार खबरों की अनदेखी कर दी जाती रही । मगर आज जब हल्की बारिश ने पालिका क्षेत्र में जलजमाव की पोल खोली तो लोग भी परेशान हो उठे । यह तस्वीर तब की है जब मामूली बारिश हुई, लोगों द्वारा उम्मीद जताई जा रही है कि आगे यदि ऐसा ही रहा तो तेज बरसात में पानी घरों में चला जायेगा ।

वहीं नगर पालिका ईओ का कहना है कि इस बार कोरोना वायरस की महामारी के दौरान नगर पालिका के कर्मचारियों द्वारा स्वच्छता को लेकर अभियान चला कर बेहतर काम किया गया है ।

बहरहाल ईओ के दावे में कितना दम है यह नगर की तस्वीर खुद बयां कर रही है । अब देखने की बात यह है कि आगे आने वाले मानसून से प्रशासन कैसे निपटेगा ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!