जौनपुर में छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने दो भाईयों को मारा चाकू, एक की मौत, एक घायल

जौनपुर में बहन के साथ हो रही छेड़खानी का विरोध करना इतना महंगा पड़ गया कि भाई को अपनी जान गवानी पड़ी और एक भाई की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है । हौसला बुलंद लोगों ने चाकू मारकर भाई को मौत के घाट उतार दिया । जबकि उसका बड़ा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई।

जलालपुर थाना क्षेत्र के ओइना गांव निवासी दुर्जन के पुत्र सूरज भारती (18) और नीरज भारती (16) बहन के साथ हो रही छेड़खानी की शिकायत करने शाम को करीब सात बजे घर से कुछ दूर गांव निवासी एक व्यक्ति के घर गए थे। आरोप है कि उस व्यक्ति के दो लड़कों ने दोनों भाइयों पर चाकू से वार कर दिया। सीने के पास चाकू लगने से सूरज और नीरज लहूलुहान होकर गिर पड़े। शोर सुनकर आसपास और परिवार के लोग भी पहुंच गए। तब तक हमलावर फरार हो गए। परिजनों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जलालपुर पहुंचाया। वहां डाक्टर ने नीरज को मृत घोषित कर दिया। जबकि सूरज की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। एंबुलेंस से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। सूचना पर एसपी सिटी संजय कुमार पहुंच गए और उनका कहना है कि एहतियात के तौर पर गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है। चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!