ग्रामीण आजीविका मिशन स्टाल से खरीदें दस रुपये में दो मास्क

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । बिना मास्क पकड़े जाने पर सौ रुपये जुर्माना देने से अच्छा है कि अब दस रुपये खर्च कर दो मास्क खरीद लें। आज जिलाधिकारी एस0 राजलिंगम व मुख्य विकास अधिकारी अजय कुमार द्विवेदी ने कलेक्ट्रेट परिसर में एनआरएलएम के महिला समूहों द्वारा उत्पादित न्यूनतम दर पर सेनिटाइजर व मास्क आम नागरिकों को मुहैया कराने के मकसद से कलेक्ट्रेट परिसर में स्थापित एनआरएलएम स्टाल का शुभारंभ फीता काटकर किया।

इस दौरान जिलाधिकारी एस0 राजलिंगम ने कहा कि “नोवेल कोरोना वायरस (कोविड-19) के बचाव के लिए हमेशा सतर्क रहने की जरूरत है। संक्रमण के बचाव में सेनिटाइजेशन और फेसकवर/मास्क का इस्तेमाल करके काफी हद तक बचा जा सकता है। सोनभद्र जिले के राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन/एनआरएलएम की महिला समूहों द्वारा उत्पादित वाशेवल बेहतरीन मास्क महज 5 रूपये में आम नागरिकों को मुहैया कराने के मकसद से कलेक्ट्रेट परिसर में स्थापित एनआरएलएम की महिलाओं द्वारा उपलब्ध कराने का कार्य काबिले तारीफ है।”

मास्क व सेनिटाइजर स्टाल का शुभारंभ करने के बाद जिलाधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी ने वाशेवल मास्क 5 रूपये प्रति दर से स्वयं खरीदा और उपस्थित लोगों से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क का इस्तेमाल करने की अपील की। जिलाधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी ने एनआरएलएम द्वारा उत्पादित कोरोना संक्रमण बचाव सम्बन्धी फेस मास्क व सेनिटाइजर को देखा और कम कीमत पर उपलब्ध कराये जाने के प्रति साधुवाद दिया। इस मौके पर जिलाधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी के अलावा डीसी एनआरएलएम ए0के0 जौहरी, जिला पूर्ति अधिकारी राकेश तिवारी सहित अन्य सम्बन्धितगण मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!