माईधिया के जंगल में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, सनसनी

पी.के.विश्वकर्मा (संवाददाता)

– पत्नी ने एक हफ्ते पहले थाने मे लगा चुकी थी गुमशुदगी की गुहार

कोन। स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत निगाही के टोला माईधिया के जंगल में साखू के पेड से लटकता हुआ युवक का सड़ागला शव मिलते ही क्षेत्र मे सनसनी फैल गयी।
सुचना मिलते ही कोन पुलिस व क्षेत्राधिकारी ओबरा भाष्कर वर्मा मौके पर पहुंच गए और मौके का निरीक्षण कर शव के अवशेष को बोरे मे भरकर पीएम हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दुद्धी भेजवा दिया।पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान छोटेलाल चेरो (25वर्ष) पुत्र मानदेव चेरो के रूप में हुई है। परिजनों की माने तो उक्त युवक 14 जून से लापता था जिसकी खोजबीन बाद 17 जून को स्थानीय थाने मे पत्नी द्वारा गुमसुदगी होने कि शिकायत करने की बात भी बताया गया। मृतक के पिता मानदेव ने बताया कि हमारे लडके के साथ उसी गांव के एक और युवक बोरबेल पर काम कर वापस लौटा था, उसी समय से हमारा लडका भी उसी के घर रह रहा था। जानकारी होते ही हमसभी मृतक के पत्नी के साथ उसके घर गया तो वही उसको पाया, परन्तु वापस घर नहीं आया। मंगलवार को जंगल मे पेड से लटकता शव मिलने की सूचना होते ही पहुचे तो कपडे से शिनाख्त किया परिजनों ने साथ मे कमाने गये गांव के ही लोगों पर हत्या कर फेकने का आरोप लगाया है। पुलिस पूरे मामला की जांच मे जुटी है।

प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। मृतक युवक का गांव के दुसरे महिला से प्रेम संबंध था जिसके कारण पति पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था। पीएम रिपोर्ट आते ही मामले का खुलासा हो जाएगा।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!