मानवता शर्मसार : गर्भवती महिला ने लगाया सामुहिक दुष्कर्म का आरोप, दो खिलाफ FIR दर्ज, पुलिस जांच में जुटी

रमेश यादव (संवाददाता)

दुद्धी ।कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रविवार की रात गर्भवती महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है।इस मामले में पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सोमवार को पीड़िता को महिला पुलिस के साथ मेडिकल मुआयना के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

पुलिस का कहना है कि पीड़िता के देवर ने बताया है कि उसके पास दो मकान हैं। दोनों मकान दुद्धी कोतवाली क्षेत्र में ही हैं।गांव में उसके भाई और भाभी रहते हैं। रविवार को उसकी भाभी बच्ची का उपचार कराने के लिए दुद्धी गईं थीं। शाम करीब साढ़े सात बजे भाभी पैदल घर जा रही थीं।आरोप लगाया कि रास्ते में पहले से घात लगाए कुछ युवकों ने उनके गोद में लिए बच्चे को छीनकर जमीन पर फेंककर उनके साथ दुष्कर्म किया।
उसकी भाभी चार माह के गर्भ से हैं। रात में ही पीड़िता ने घर जाकर परिजनों को घटना की सूचना दी। सोमवार को उसने घटना की तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले की तहरीर मिली है। दो लोगों के विरुद्ध दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीओ संजय वर्मा का कहना है कि महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में संदिग्ध दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!