‘नागिन 4’ के बचे हुए फ्रेश एपिसोड्स जल्द होंगे टीवी पर प्रसारित

एकता कपूर का पॉप्युलर शो ‘नागिन 4’ बंद हो रहा है और वह अब ‘नागिन 5’ को लेकर आ रही हैं। लेकिन अभी तक ‘नागिन 4’ पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है। कुछ एपिसोड्स अभी भी बाकी है, जिसकी शूटिंग पूरी करने के बाद उन्हें टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। मतलब नए एपिसोड्स दिखाए जाएंगे। इसके बाद कहीं जाकर एकता ‘नागिन 5’ के एपिसोड्स की शूटिंग शुरू करेंगी।

कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया पर बाकी बचे एपिसोड्स में क्या दिखाया जाने वाला है, इससे जुड़ा ‘नागिन 4’ का प्रोमो रिलीज किया है। इसमें मंदिर का राज खोला जाएगा। कलर्स टीवी लिखता है कि होगा खुलासा सबसे बड़े राज का, नागिन भाग्य का जहरीला खेल में, जल्द कलर्स पर।

‘नागिन 5’ को लेकर जबसे अनाउंसमेंट हुई है तभी से शो के लीड एक्टर्स को लेकर कई खबरें आ रही हैं। इंटरनेट पर ‘नागिन 5’ का नया लुक जारी हो चुका है और वह इंटरनेट पर छा गया है। शो की क्रिएटिव हेड मुक्ता ढोंढ़ ने इसे शेयर किया। इस सीजन की कास्ट के बारे में उन्होंने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है। हालांकि, खबरें आ रही हैं कि दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और हिना खान के बीच कांटे की टक्कर है।

एकता कपूर ने की थी ‘नागिन 5’ की अनाउंसमेंट:
एकता ने हाल ही में अपना वीडियो शेयर कर कहा था, ‘मुझसे बार-बार पूछा जा रहा है कि क्या ‘नागिन 4’ खत्म हो रहा है। क्या ‘नागिन 5’ शुरू हो रहा है। तो मैं आपको बता दूं कि हम ‘नागिन 4’ को खत्म कर रहे हैं और तुरंत ‘नागिन 5’ की शूटिंग शुरू कर देंगे। ‘नागिन’ के चौथे सीजन पर मैं फोकस नहीं कर पाई थी, लेकिन अब अगले सीजन में हम अच्छा करेंगे और वह सभी को पसंद आएगा।’


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!