अपडेट: टिपर के धक्के से बाइक सवार की मौत,हड़कंप

संजय केसरी (संवाददाता)

डाला। डाला चौकी क्षेत्र के वैष्णों मन्दिर के पास एक टिपर के धक्के से बाइक सवार की मौत हो गयी जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक सवार डाला से चोपन जा रहा था और उसने किसी गाड़ी से ओवरटेक करने लगा कि अचानक सामने से एक टिपर आ रही थी और दोनों अनियंत्रित हो गए और टिपर के बगल के हिस्से से बाइक सवार टकरा कर गिर गया तभी किसी बड़ी वाहन ने बाइक सवार को रौंदते हुए फरार हो गया और टिपर भी अनियंत्रित होकर रोड के दूसरे साइड चला गया और टिपर चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। मौके पर डायल112 नम्बर पहुंच कर जाम की खुलवाते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेजवा दिया गया।
चौकी इंचार्ज ने बताया कि मृतक का नाम बिनोद कुमार पुत्र रामदास उम्र 20वर्ष निवासी टेडिटेंन थाना ओबरा का निवासी हैं जो डाला क्रेशर में गिट्टी व्यवसाय का कार्य करता था।

वही स्थानीय लोगों का कहना हैं कि जब से चेतक कम्पनी के द्वारा ओवर ब्रिज का कार्य हो रहा हैं और वनवे हो जाने के कारण यहाँ पर अत्यधिक एक्सीडेंट हो रहा हैं हमलोग डर से सहमे रहते हैं कि कब क्या हो जाये क्योंकि पहले भी कई घटनाएं हो चुकी। अब पता नही कब यह ओवरब्रिज बनेगा और कितनी दुर्घटना देखनी पड़ेगी


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!