सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ओटीटी फ्लेटफॉर्म पर की जाएगी रिलीज


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। पिता, रिश्तेदार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सोमवार को उपनगरीय विले पार्ले स्थित पवन हंस शमशान घाट में सुशांत का अंतिम संस्कार किया गया। सुशांत के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। एक्टर की थियेटर्स में आखिरी रिलीज फिल्म छिछोरे थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। अब उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा ओटीटी फ्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। बॉलीवुड के फेमस कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा बतौर निर्देशक इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। ‘दिल’ बेचारा में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट संजना सांघी नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत की यह फिल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

पहले यह फिल्म ‘कीजी और मैनी’ नाम से बनाई जा रही थी, लेकिन फरवरी 2019 में इसका नाम बदलकर ‘दिल बेचारा’ कर दिया गया। दो बार इस फिल्म की रिलीज डेट भी टालनी पड़ी। पहले यह फिल्म 29 नवंबर, 2019 को सिनेमाघरों में आने वाली थी। लेकिन किसी कारण इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाते हुए 8 मई, 2020 कर दी गई।

सुशांत के निधन से ‘दिल बेचारा’ की को-स्टार संजना सांघी काफी दुखी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल वीडियो पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा, ”अभी तो इतना कुछ बाकी था सुशांत। आपने मुझे कुछ ही समय में बहुत कुछ सिखाया और यादें दीं। उसके लिए मैं हमेशा के लिए आपकी आभारी रहूंगी। हमारा प्रिय उपन्यास- द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स। मैंने अपने वेब पेजों को 100 बार रीफ्रेश किया और उम्मीद की कि मैं किसी तरह का भयानक मजाक पढ़ रही हूं। मैं अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में सक्षम नहीं हूं। मैं यहां कुछ बोल नहीं पा रही, पर कोशिश कर रही हूं।”

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!