आज मुम्बई में होगा सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के शव का पोस्टमॉर्टम हो गया है । रविवार को सुशांत का शव मुंबई स्थित उनके घर के कमरे में मिला था । इसके बाद सुशांत के शव को मुंबई के कूपर अस्पताल में भेजा गया था, जहां पोस्टमॉर्टम कर लिया गया है । शुरुआती पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की मौत फांसी के चलते दम घुटने से हुई है ।

शुरुआती रिपोर्ट में किसी प्रकार के जहर या मौत का अन्य कोई कारण नहीं बताया गया है। हालांकि, सुशांत के शव का विसरा सुरक्षित रख लिया गया है, जिसकी फॉरेंसिक जांच की जाएगी।

सुशांत सिंह का अंतिम संस्कार मुम्बई में होगा । उनके पिता पटना से निकल चुके हैं जबकि अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता अमेरिका से मुंबई आएंगी । बता दें कि सुशांत की चार बहनों में से एक की मौत हो चुकी है । वहीं एक बहन मुंबई में रहती हैं और एक बहन हरियाणा में रहती हैं ।

जानकारी के मुताबिक, क्राइम ब्रांच की टीम सुशांत के उस डॉक्टर से भी बात करेगी जो उनके डिप्रेशन इलाज कर कर रहे थे। सुशांत के घर में 2 कुक और 2 दोस्त उनके साथ रहते थे । उनके एक दोस्तों ने बताया कि सुशांत डिप्रेशन की वजह से दवाइयां ले रहे थे । वह लॉकडाउन में एक जर्नल भी ल‍िख रहे थे । सुशांत सुबह 10 बजे कमरे से बाहर निकले थे ।फिर जूस का ग्लास लेकर अंदर गए। उनके दोस्त ने बताया कि वह सुबह ठीक लग रहे थे, फिर कमरे में गए तो बाहर नहीं निकले। जब सुशांत का दरवाजा नहीं खुला तो उनके दोस्‍तों ने इसे तोड़ने की कोशिश की । सुशांत के मैनेजर ने चाबी वाले को बुलाया इसके बाद दरवाजा खोला जा सका । अंदर सुशांत की लाश फांसी के फंदे से लटक रही थी।।

वहीं जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव ने कहा, मुझे कहीं न कहीं कोई गहरी साजिश लगती है । सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता । बिहार के लिए इससे बड़ी क्षति कुछ नहीं हो सकती। इसकी पूरी सीबीआई जांच होनी चाहिए ।

मुंबई पुलिस ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या की वजह से हुई है और वह इसकी जांच कर रहे हैं। उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है । वहीं, परिवार ने सुशांत सिंह के फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों की गुज़ारिश और कोरोना वायरस महामारी के चलते अब फैसला लिया है कि उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जाएगा । हालांकि पहले कहा जा रहा था कि उनके शरीर को पटना लाया जाएगा ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!