सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में वालीवुड, शाहरुख व अनिल कपूर ने जताया दुःख

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में डूब गई है । इस बात पर विश्वास करना काफी मुश्किल है कि बॉलीवुड के जगमगाते सितारे ने यूं हर किसी को अलविदा कह दिया । एक्टर के चले जाने के बाद बॉलीवुड के तमाम सितारे सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक्टर शाहरुख खान ने भी सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए स्पेशल पोस्ट लिखी है ।

शाहरुख खान को इस समय सुशांत सिंह राजपूत की बहुत याद आ रही है । वो मुझे बहुत प्यार करता था । मैं उसे बहुत याद करूंगा । शाहरुख को सुशांत की वो एनर्जी याद आ रही है जिसे देख फैंस भी उनके दीवाने हुआ करते थे । शाहरुख खान ने अल्लाह से दुआ मांगी है कि एक्टर की आत्मा को शांति मिले और उनके परिवार के प्रति भी अपनी संवेदना व्यक्त की है।

वही एक्टर अनिल कपूर ने भी सुशांत सिंह राजपूत के जाने पर अपना शोक प्रकट किया है । अनिल कपूर कहते हैं- मैं सुशांत सिंह राजपूत को निजी तौर पर तो नहीं जानता था लेकिन उनकी फिल्मों को देखने के बाद मुझे यह पता था कि वह बहुत ही बेहतरीन अभिनेता हैं । असल में जब कोई इंसान डिप्रेशन में चले जाता है यह पता लगाना बहुत मुश्किल है कि वह कैसा महसूस कर रहा है ।वो इस समय कौन से दौर से गुजर रहा है । मेरी आप सभी से यही अपील है अगर आपको भी ऐसा लगता है कि आप डिप्रेशन में जा रहे हैं तो प्लीज अपने परिवार से या फिर अपने किसी भरोसेमंद दोस्त से अपनी परेशानियों को शेयर करें ।

वैसे ऐसी ही कुछ पोस्ट रिचा चड्ढा ने भी थी लिखी थी। उन्होंने इस बात का दुख जताया था कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मुश्किल घड़ी में किसी से बात नहीं की । किसी के साथ भी अपनी परेशानी शेयर नहीं की।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!