सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका को मारी गोली, फिर खुद को गोली से उड़ाया, प्रेमी की मौत, प्रेमिका घायल

आलोक शर्मा (संवाददाता)

आंवला । आज बिसारतगंज थाना क्षेत्र के गांव इस्माइलपुर में एक सिरफिरे आशिक की हरकत से न सिर्फ क्षेत्र के लोग बल्कि पुलिस भी सन्न रह गयी । आज एक प्रेमी ने प्यार में असफल होने की वजह से अपने प्रेमिका को गोली मारकर खुद को गोली मार ली। इस सनसनीखेज घटना में प्रेमी की मौत हो गयी जबकि प्रेमिका अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है ।

जानकारी के मुताबिक इस्माइलपुर में रहने वाला अमित नामक युवक अपने गांव में रहने वाली एक युवती से प्यार करता था । लेकिन इसी दौरान युवती की शादी परिवार के लोगों ने कही और तय कर दी। इसी बात से नाराज प्रेमी युवती के घर पहुंचा और उसने पहले युवती को गोली मारी, फिर खुद को गोली मार ली। इस घटना में प्रेमी अमित की मौत हो गई और युवती गम्भीर रूप से घायल हो गया । जिसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रही है । घटना के बाद से गांव में हड़कप मचा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

एसओ बिसारतगंज के अनुसार मामला प्रेम-प्रसंग का है । अमित नाम के प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारी है। वही घटना में युवक की मौत हो गई है जबकि युवती घायल है । उन्होंने बताया कि युवक-युवती दोनों अलग-अलग जाति के है। युवती की बारात भी 16 जून को आने वाली है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!