बिग बी की फिल्म ‘गुलाबों सिताबों’ में पुवायां के दिव्यांशु को मिला पुलिस कांस्टेबल का रोल

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो में शाहजहांपुर जिले के एक युवक ने भी किरदार निभाया है। इस युवक का नाम है दिव्यांशु। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के पुवायां कस्बे के मोहल्ला कमलबाग के रहने वाले दिव्यांशु गुप्ता सुजीत सरकार निर्देशित गुलाबो सिताबो फिल्म में पुलिस कांस्टेबल की भूमिका में नजर आए हैं। इससे पहले दिव्यांशु रात अकेली तथा आर्टिकल 15 में अलग अलग भूमिका में काम कर चुके हैं। दिव्यांशु के पिता कपिल गुप्ता सर्राफा व्यापारी हैं। वह भी इससे पहले राजपाल यादव के साथ रंगमंच से जुड़े रहे हैं। दिव्यांशु ने बीए तक शिक्षा पूरी करने के बाद लखनऊ नानी नाना के घर रहने लगे।

वहीं, उन्होंने गोमती नगर में हाथी पार्क में हो रही राहत फतह अली खान की एलबम की शूटिंग 2017 में.देखी थी । वहीं से उन्हें एक मुलाकात के गौतम से हुई थी, जिन्होंने दिव्यांशु को अमित पाण्डेय से मिलवाया। अमित पाण्डेय दिव्यांशु को रात अकेली फिल्म में काम दिया। इसी फिल्म इनका कैरियर बालीवुड में शुरू हो सका। गुलाबों सिताबों फिल्म की शूटिंग 2019 जुलाई में लखनऊ में शुरू हुई जो 40 दिनों में लखनऊ में ही पूरी हुई।

शूटिंग सफेद बारादरी, गोमतीनगर तथा अमीनाबाद में हुई, जिसमें मकान मालिक मिर्जा अमिताभ बच्चन तथा किराएदार की भूमिका में बांके आयुष्मान खुराना हैं, जिनके बीच मकान खाली कराने की कहानी है, जिसका मामला कोर्ट में चला जाता है। उसी कोर्ट में पिकेट डयूटी में दिव्यांशु कांस्टेबल की भूमिका में तीन चार सीन में नजर आए हैं। फिल्म में लखनऊ की प्रियंका मौर्या कोर्डिनेटर बनी हैं। फिल्म 12 जून को.रिलीज कर दी गई है। मां रचना व पिता कपिल गुप्ता, बेटे दिव्यांशु के साइड रोल से काफी खुश हैं।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!