दिल्ली में कोरोना बम को लेकर गृह मंत्रालय चिंतित, बुलाई उच्च स्तरीय बैठक

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है । हर रोज हजारों की संख्या में राजधानी में कोरोना मरीजों के आंकड़े में इजाफा देखने को मिल रहा है । अब गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बैठक बुलाई है ।

दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार सुबह 11 बजे उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है।इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया, दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल सहित गृह मंत्रालय के दूसरे अधिकारी शामिल रहेंगे।

राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे पॉजिटिव मामलों के बीच हाल ही में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी । इस दौरान दोनों नेताओं के बीच दिल्ली में कोरोना वायरस के हालात को लेकर काफी चर्चा भी की गई थी.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

इसके अलावा गृहमंत्री अमित शाह ने कल शाम पांच बजे एक और बैठक बुलाई है. कोरोना के वर्तमान हालात को लेकर गृहमंत्री अमित शाह की यह दूसरी बैठक होगी ।।इस बैठक में दिल्ली नगर निगम के सभी मेयर रहेंगे. इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री और दिल्ली के उप राज्यपाल इस बैठक में शामिल होंगे । बैठक में स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन भी होंगे ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!