महिला पर दबंगों ने किया हमला, चार पर मुकदमा दर्ज

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

पीलीभीत । जहां पूरा देश कोरोना संक्रमण जैसी महामारी से जूझ रहा है। वहीं जगह-जगह मामूली बातों को लेकर विवाद भी सामने आ रहे हैं । शनिवार सुबह पड़ोस से दूध लेकर वापस आ रही एक महिला के ऊपर रंजिशन लाठी-डंडा व बंका से हमला किया गया, जिसमें महिला के सिर पर चोट लगने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गई । खून से लथ-पथ घायल महिला पति के साथ थाने पहुंची और पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोपियों पर की कानूनी कार्रवाई की मांग की ।

घायल महिला ने बताया कि आज सुबह पड़ोस से दूध लेकर घर लौट रही थी कि अचानक रास्ते में गांव के ही निवासी नित्यानंद पुत्र बांके नाथ, कल्लू पुत्र नित्यानंद, खेमाई नाथ पुत्र बांके नाथ, सविता देवी पत्नी नित्यानंद घेरकर गाली गलौज करते हुए लाठी-डंडा और बंका से उसके सिर पर प्रहार कर दिया, जिसमें उसके सिर पर गंभीर चोट आई । घायल महिला नन्ही देवी ने कोतवाली जहानाबाद पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।
उक्त प्रकरण पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन सिंह ने बताया कि पुलिस के द्वारा घायल महिला का मेडिकल कराया गया है और 4 लोगों के खिलाफ धारा 323 504 506 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताइसशीघ्र ही आरोपियों को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!