ब्रेकिंग : कचहरी परिसर सहित चार एरिया सील, 48 घण्टे के लिए बन्द हुआ तहसील व कचहरी

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । तीन लेखपाल व एक बच्ची में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद रावर्ट्सगंज मुख्यालय पर हड़कम्प मच गया। रिपोर्ट मिलने के बाद स्वास्थ्य महकमें सहित प्रशासनिक अमले में भी हड़कम्प मच गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम लेखपालों की लोकल ट्रैवल हिस्ट्री जानने के लिए टीम को रवाना कर दिया गया है । स्वास्थ्य विभाग को इस बात की चिंता सता रही है कि चूंकि लेखपाल फील्ड का काम करते हैं, ऐसे में उनके मिलने जुलने का लिस्ट भी बड़ा ही होगा साथ ही स्वास्थ्य विभाग यह भी पता लगाने में जुटा हुआ है कि हाल के दिनों में इन लेखपालों का किन-किन अधिकारियों से संपर्क हुआ?

फिलहाल तहसील सहित पूरे कचहरी परिसर को जिला जज के आदेश के बाद 48 घंटों के लिए सील कर दिया गया है। राहत भरी बात यह भी है कि शनिवार व रविवार छुट्टी होने की वजह से प्रशासन को ज्यादा मशक्कत नहीं करना होगा।

उधर मझिगांव व कुसम्हा को भी पूरी तरह से हॉट स्पॉट घोषित कर दिया गया है। अब गांव आना व जाना पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। वहीं ग्राम प्रधानों को निर्देशित किया गया कि एक जनरल स्टोर की दुकान व एक सब्जी की दुकान का नाम तय कर ले और ग्रामीणों को उनका मोबाइल नंबर उपलब्ध करा दें जो होम डिलीवरी करेगा।

इसके अलावा विकास नगर व न्यू कालोनी में भी उस एरिया को सील किया जाएगा जहां लेखपालों का आवास है। आवास से जुड़े सभी लिंक रूट को सील किया जाएगा ।

ग्रीन जोन में रहने वाले सोनभद्र में आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं लेकिन खुशी की बात यह भी है कि लोग ठीक होकर घर भी जा रहे हैं।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!